कौशाम्बी: पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर बुर्का और कुरान दी, नाबालिग का ब्रेनवॉश कर धर्मांतरण

Love Jihad in Kaushambi

Love Jihad in Kaushambi

Love Jihad in Kaushambi: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में हिन्दू लड़कियों का ब्रेन वाश कर मुस्लिम बनाने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन हिंदू लड़कियों को मुस्लिम बनाए जाने की घटनाएं सामने आ रही हैं. वहीं धर्म परिवर्तन की घटनाओं को रोकने में पुलिस भी नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला मंझनपुर थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि इजहार नाम का युवक हिंदू लड़कियों से छेड़खानी करता था.

पिता ने जब इसकी शिकायत आरोपी के घर वालों से किया तो उन्होंने भी गाली-गलौच की और कहा कि तुम्हारी लड़की अब हमारे इजहार के साथ रहना चाहती है, वो अब मुस्लिम बन चुकी है. वहीं पिता ने जब लड़की अलमारी चेक किया तो उसमें से कुरान और बुर्का मिला. हालांकि पुलिस ने आरोपी इजहार को गिरफ्तार कर लिया है.

पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मामला कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र का है. वहीं मामले पर मंझनपुर पुलिस ने शिकायत ने आधार पर इजहार समेत परिवार के 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी इजहार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही अन्य फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं मामले पर बोलते हुए आरोपी इजहार के परिजनों ने आरोपों को निराधार बताया है. उनका कहना है कि अगर हम लोगों ने उनके घर पर चढ़कर गाली गलौच किया है तो वहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, पुलिस को कैमरे को चेक करना चाहिए. कैमरा चेक करने पर पूरी सचाई सामने आ जाएगी. हालांकि डर के कारण परिजनों ने ये बाते कैमरे के सामने बोलने से इनकार कर दिया.

पुलिस ने क्या कहा?

मंझनपुर खाना के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक शख्स ने इजहार नाम के युवक पर बेटी को छेड़ने की शिकायत की थी. शिकायत के आधार पर आरोपी इजहार को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोप है कि जबरदस्ती युवती का धर्म परिवर्तन कराया गया था.

यह भी पढ़ें:

अब अलीगढ़ में भेड़िये के दस्तक का दावा; दो ग्रामीणों पर हमला कर किया घायल

प्रयागराज में एम्स क्यों नहीं बन सकता? हाई कोर्ट ने UP के मुख्य सचिव से पूछा

सुल्तानपुर में पुलिस की मौजूदगी में पीट-पीटकर BDC की हत्या, सेना में तैनात भतीजा घायल, गांव पहुंची कई थानों की फोर्स